गाजियाबाद

विश्वकर्मा समाज के लोगो ने निजी स्रोत से लगभग 100 परिवारों को दिया खाद्य सामग्री

विजय नगर गाज़ियाबाद। लॉकडाउन के चलते विश्वकर्मा समाज के कुछ लोगो ने इस आपदा के घड़ी में आगे आकर अपने निजी स्रोत से अबतक लगभग 100 गरीब एवं मजदूर परिवारों को खाद्य सामग्री प्रदान करके उनकी सहायता की। इस खाद्य सामग्री में आटा, चावल, दाल, आलू , सब्जी,आदि जरूरी सामान प्रदान किया गया।

विजय नगर क्षेत्र में रेहने वाले श्री मुकेश पांचाल जी ने अपने मुहल्ले व आसपास के गरीब व जरूरतमन्द लोगों को चिन्हित कर उन्हें अपने निवास स्थान पर बुलाया और वही उन्होंने सभी जरूरतमन्दों को राशन सामग्री प्रदान की।

उन्होंने बताया कि लॉक डाउन के चलते बहुत से गरीब ऐसे हैं जिन्हें ऐसे सहयोग की बहुत ही आवश्यकता है। सामाजिक व्यक्ति होने के नाते सभी का दायित्व है कि ऐसे लोगों की उचित मदद की जाये। कोई भी व्यक्ति भूखा न रह जाये इसके लिये सभी को ध्यान देने की जरूरत है।

देश के प्रधानमंत्री ने लॉक डाउन की घोषणा के दौरान लोगों से अनुरोध किया था कि सक्षम लोग गरीबों और जरूरतमन्दों की मदद करें जिससे कोई भूखा न रह जाय।

मुकेश पांचाल जी के साथ इस अच्छे कार्य में सेक्टर 11 से श्री प्रेम किशोर विश्वकर्मा जी रेलवे कालोनी से श्री राजकुमार विश्वकर्मा जी, मालीवाड़ा गाज़ियाबाद से श्री रविंदर पांचाल जी एवं सेक्टर 12 से श्री सुधीर शर्मा जी ने भी अपने अपने मुहल्ले व आसपास के गरीब व जरूरतमन्द लोगों की मदद की ।

Tags
Back to top button
Close